मांडलगढ़ के पूर्व विधायक धाकड़ ने की आत्महत्या, हाथ की नसें कटी मिली

Bhilwara, 04 अप्रैल . Bhilwara जिले के मांडलगढ़ के पूर्व विधायक और कांग्रेस नेता विवेक धाकड़ ने Thursday सुबह आत्महत्या कर ली. प्रारंभिक जानकारी के अनुसार धाकड़ ने सुभाषनगर स्थित अपने घर पर हाथ की नसें काट ली. उन्हें महात्मा गांधी हॉस्पिटल में ले जाया गया जहां doctor ने मृत घोषित कर दिया. चिकित्सकों का भी अधिकारिक बयान नहीं आया है. परिवार ने Police को कोई रिपोर्ट नहीं है. आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है.
धाकड़ Wednesday को Bhilwara में Lok Sabha चुनाव में कांग्रेस के प्रत्याशी डॉ. सीपी जोशी के नामांकन के दौरान जिला Collector कार्यालय में मौजूद थे और जोर शोर से प्रचार कर रहे थे. आज अचानक उनकी मौत से हर कोई स्तब्ध है. फिलहाल धाकड़ के शव को Bhilwara महात्मा गांधी हॉस्पिटल की मॉर्च्युरी में शिफ्ट किया गया है और Police जांच में जुटी है.
Police के अनुसार प्रांरभिक जांच में आत्महत्या का कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है. परंतु परिवारजन अभी कुछ नहीं बता रहे है.
विवेक धाकड़ 2019 के बाई इलेक्शन में मांडलगढ़ से विधायक चुने गए थे. 2023 Assembly Elections में भाजपा के गोपाल शर्मा से हार गए थे. उनके पिता इंजी कन्हैयालाल धाकड़ Bhilwara के पूर्व जिला ्रपमुख रह चुके है.
/मूलचन्द पेसवानी/ईश्वर /ईश्वर