गिप्पी ग्रेवाल के साथ जैस्मिन भसीन का ‘हनीमून’, ट्रेलर देख फैंस हुए खुश

गिप्पी ग्रेवाल और डेब्यूटेंट जैस्मीन भसीन की पंजाबी फिल्म ‘हनीमून’ हसीं के ठहाकों के साथ गुदगुदाने के लिए पूरी तरह तैयार है. इन दोनों की फिल्म दीवाली पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है. फिल्म का ट्रेलर आज रिलीज किया गया, जिसे देखकर आप यह अनुमान लगा सकते हैं कि यह एक फैमिली एंटरटेनमेंट फिल्म है. तो गिप्पी और जैस्मिन के ‘हनीमून’ के लिए तैयार हो जाइए एक ऐसे मोड़ के साथ, जो इस बात से अनजान है कि हनीमून वास्तव में क्या है.
आपको बता दें, ये कहानी है एक नव विवाहित कपल की. इस कपल के साथ उनके परिवार के पूरे 13 सदस्य ‘हनीमून’ पर साथ जाने का फैसला करते हैं. अमरप्रीत जीएस छाबड़ा द्वारा निर्देशित और नरेश कथूरिया द्वारा लिखित, यह फिल्म एक रोलर कोस्टर राइड है जो हंसी से भरपूर है और बी प्राक और जानी द्वारा रचित ‘हनीमून’ का संगीत फिल्म का एक और आकर्षण है.
यहां देखिए फिल्म ‘हनीमून’ का वीडियो

प्रमुख भूमिका में नजर आएंगे गिप्पी ग्रेवाल
इस फिल्म के बारें में बात करते हुए भूषण कुमार कहते हैं कि,”हनीमून की स्टोरीलाइन की सेंट्रल सिंचुएशन ही हंसी का कारण बनाती है. गिप्पी ग्रेवाल, जैस्मीन भसीन और कलाकारों की टुकड़ी, संगीत और कहानी के शानदार प्रदर्शन के साथ, इसमें एक मजेदार, फैमिली एंटरटेनमेंट के सभी कंटेंट हैं. अपनी पंजाबी फिल्म के बारें में बात करते हुए गिप्पी ग्रेवाल कहते हैं, “जब मैंने ‘हनीमून’ की स्क्रिप्ट सुनी तो मैंने यह निश्चित कर लिया था कि ये फिल्म मुझे करनी है. यह कॉमेडी-ड्रामा एक अल्टीमेट फैमिली की है जो आपको गुदगुदा जाएगी और हमने सेट पर एक बड़े परिवार की तरह इस फिल्म की शूटिंग की और बहुत मजा किया.
जानिए क्या है जैस्मिन भसीन का कहना
इस बारें में बात करते हुए जैस्मीन भसीन कहती हैं, ”हनीमून मेरे लिए बेहद खास फिल्म है क्योंकि यह मेरी पहली फिल्म है. मैं अपनी पहली फिल्म में गिप्पी ग्रेवाल जैसे सुपरस्टार और अमरप्रीत छाबड़ा जैसे निर्देशक के साथ काम करके बेहद खुश हूं.” निर्देशक अमरप्रीत जी एस छाबड़ा कहते हैं,”हनीमून एक नवविवाहित जोड़े की कहानी है, जो हनीमून पर जाना चाहते हैं, जो रोलर कोस्टर राइड के रूप में बदल जाती है, जब उनके परिवार के सदस्य उनके साथ उनकी हनीमून पर जाने का फैसला करते हैं.”
जानिए क्या है हरमन बावेजा का कहना
हरमन बावेजा कहते हैं,”हनीमून एक अनकंवेंशनल लेकिन पूरी तरह से प्रफुल्लित करने वाली स्थिति पर एक हास्यपूर्ण फिल्म है. यह फिल्म कुछ ऐसी है जो परिवार के हर सदस्य को पसंद आएगी. फिल्म में सभी कलाकारों ने दमदार परफॉर्मेंस दी है, फिल्म के हर पल आपको हंसने पर मजबूर कर देगा.” टी-सीरीज फिल्म्स, बावेजा स्टूडियोज प्रोडक्शन और हनीकॉम्ब पिक्चर्स प्रोडक्शन की फिल्म “हनीमून” में गिप्पी ग्रेवाल और जैस्मीन भसीन अहम किरदार निभा रहे हैं, इस फिल्म को अमरप्रीत जी एस छाबड़ा ने निर्देशित, भूषण कुमार, हरमन बावेजा, कृष्ण कुमार और विक्की बाहरी ने प्रोड्यूस किया है. ‘ हनीमून 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार हैं.”