M Modi के केरल दौरे से पहले डीवाईएफआई ने उनसे सौ सवाल पूछे

मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (माकपा) की युवा इकाई डेमोक्रेटिक यूथ फेडरेशन ऑफ इंडिया (डीवाईएफआई) ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की केरल यात्रा से एक दिन पहले रविवार को राज्य के सभी 14 जिलों में विरोध-प्रदर्शन करने की घोषणा की है और युवाओं से संबंधित अलग-अलग मुद्दों पर प्रधानमंत्री से सौ सवाल पूछे हैं।
प्रधानमंत्री 24 अप्रैल को कोच्चि में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) द्वारा आयोजित युवाम-2023 कार्यक्रम में युवाओं के साथ बातचीत करेंगे।
डीवाईएफआई ने बेरोजगारी, कम मजदूरी, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों की बिक्री सहित अन्य मुद्दों पर प्रधानमंत्री से 100 सवाल पूछते हुए एक व्यापक अभियान शुरू किया है।
डीवाईएफआई ने कहा कि वह रविवार को केरल के सभी 14 जिलों में विरोध-प्रदर्शन करेगा, जिसमें राज्य के कई वरिष्ठ वाम नेता शामिल होंगे।
डीवाईएफआई के अखिल भारतीय अध्यक्ष और राज्यसभा सांसद ए ए रहीम ने कहा कि पार्टी ने प्रधानमंत्री मोदी से सौ सवाल पूछे हैं, जिन्होंने पिछले नौ वर्षों में एक भी संवाददाता सम्मेलन का सामना नहीं किया है।
डीवाईएफआई द्वारा प्रधानमंत्री से पूछे गए सवालों में बेरोजगारी, कम मजदूरी, सार्वजनिक क्षेत्र की कंपनियों की बिक्री के अलावा, पुलवामा हमले, नोटबंदी, 2002 के गुजरात दंगों, विधायकों की कथित खरीद-फरोख्त, पीएम केयर्स फंड, मुठभेड़ राजनीति और ईंधन की बढ़ती कीमतों, आदि से जुड़े सवाल शामिल हैं।