बीमारी ठीक न होने से तनाव में था डॉक्टर, मॉल में शॉपिंग करने गया; कूदकर दे दी जान

इंदौर: मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में आत्महत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. शहर के विजय नगर थाना क्षेत्र में स्थित चोइथराम हॉस्पिटल के 60 वर्षीय बुजुर्ग डॉक्टर मनमोहन सोनी खरीदारी करने के लिए गए थे. जहां डॉक्टर मनमोहन सोनी के ड्राइवर गाड़ी को मॉल की पार्किंग मे पार्क कर रहा था. तभी उसी समय बुजुर्ग डॉक्टर खरीदारी करने के लिए सी 21 मॉल के सेकंड फ्लोर पर पहुंचे, लेकिन इस दौरान उन्होंने सेकंड फ्लोर से अचानक ही छलांग लगा दी, और देखते ही देखते वह जमीन पर गिर गए.

इसके बाद उन्हें वहां पर मौजूद कुछ लोग तत्काल उठाकर इलाज के लिए एक निजी हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, लेकिन गंभीर चोट होने के कारण उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई. फिलहाल जैसे ही पूरे मामले की सूचना पुलिस और परिजनों को लगी वह हॉस्पिटल में पहुंचे और पूरे ही मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुट गई है. बताया जा रहा है कि 60 वर्षीय डॉ मनमोहन सोनी खरीदारी करने के लिए सी21 मॉल के सेकंड फ्लोर पर जा रहे थे.
बुजुर्ग डॉक्टर गंभीर बीमारी से थे पीड़ित
विजय नगर थाना प्रभारी रविंद्र सिंह गुर्जर का कहना है कि पूरे ही मामले में परिजनों के बयान लिए जा रहे हैं. वही बताया जा रहा है कि डॉ मनमोहन सोनी हड्डी की बीमारी से गंभीर रूप से ग्रसित थे और उसी के इलाज के लिए वह मुंबई में अपनी बेटी के वहां जाने वाले थे, लेकिन आज वह खरीदारी करने के लिए मॉल में पहुंचे और अचानक से उन्होंने इस तरह से कदम उठा कर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस परिजनों के बयानों के आधार पर जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.
घटना का सीसीटीवी फुटेज आया सामने
तो वहीं पुलिस ने मृतक डॉक्टर की पत्नी जो खुद भी डॉक्टर है उनके भी बयान लिए तो वही पुलिस ने मृतक डॉक्टर के मोबाइल फोन को भी जप्त कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है, लेकिन इंदौर में इस तरह का मामला पहली बारी सामने आया है. जब किसी डॉक्टर ने किसी मॉल में जाकर इस तरह से कूदकर आत्महत्या की है.

ये भी पढ़ें- MP: पत्नी से नाराज पति ने की बेटे-बेटी की हत्या, पत्थर से कुचल कर शव को जंगल में फेंका

फिलहाल घटना से संबंधित सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें डॉक्टर मॉल की दूसरी मंजिल पर जाकर कूदते हुए नजर आ रहे हैं, फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें- Video- एग्जाम देकर लौट रहे छात्र की बेरहमी से पिटाई, सड़क पर दौड़ा-दौड़ाकर पीटा