क्या धूप सेंकने स्कूल आती हो… प्रिसिंपल ने छात्राओं को इतना पीटा की हो गईं बेहोश

हमीरपुर: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले में सोमवार को एक इण्टर कालेज में कार्यवाहक प्रिंसिपल ने दसवीं की चार छात्राओं पर डंडे बरसाए, जिससे छात्राएं बेहोश हो गईं। आनन-फानन में छात्राओं को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाते ही गुस्साए परिजनों ने स्कूल का ताला तोड़कर अन्दर घुसने की कोशिश की और जमकर हंगामा काटा। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर आरोपी प्रिंसिपल को हिरासत में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र में में नौरंगा गांव से छात्राएं पढ़ने गई थीं। कालेज में प्रियंका अपनी सहेली रश्मि, प्रिंसी और एकता के साथ सर्दी से बचने के लिए परिसर में ही खड़े होकर धूप ले रही थीं, तभी चारों छात्राओं की कार्यवाहक प्रिंसिपल मदन राजपूत ने डंडे से बेरहमी से पिटाई कर दी। मारपीट में छात्राओं के हाथों में चोटें आई हैं। छात्राएं परिसर में ही मारपीट से बेहोश हो गई। छात्राओं को तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना की सूचना पाते ही परिजनों ने ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंचकर हंगामा किया। स्कूल गेट पर ताला देख परिजनों ने उसे तोड़कर अन्दर घुसने का प्रयास भी किया, तभी थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए।

मामले की जांच कराई जा रही है- पुलिस

मझगवां थाना प्रभारी पंकज तिवारी ने किसी तरह परिजनों को समझाकर मामला शांत कराया। आरोपी प्रिंसिपल को भी हिरासत में लेकर पुलिस थाने ले गई है। इस घटना की तहरीर भी परिजनों ने थाने में दे दी है। थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई होगी।

रिपोर्ट- पंकज मिश्रा