Delhi Police ने किसानों के विरोध प्रदर्शन के चलते यातायात परामर्श जारी किया

दिल्ली पुलिस ने बृहस्पतिवार को किसानों के विरोध प्रदर्शन के मद्देनजर एक यातायात परामर्श जारी किया जिसमें कहा गया कि नाकाबंदी और जांच के कारण शहर की सीमाओं पर वाहनों की आवाजाही प्रभावित होगी तथा यात्री इसे ध्यान में रखें।
परामर्श में कहा गया है कि झील खुर्द बॉर्डर, मंडी बॉर्डर, आया नगर बॉर्डर, डीएनडी फ्लाईवे, कालिंदी कुंज, बदरपुर, पल्ला, सूरजकुंड और कर्णी सिंह शूटिंग रेंज क्षेत्र में नाकाबंदी और जांच के कारण यातायात प्रभावित होगा।
हरियाणा आने और जाने के लिए यातायात का मार्ग बदलकर जीरो पल्ला, सिंघू स्कूल टोल, पियाओ मनियारी, सबोली, साफियाबाद और लामपुर किया जा रहा है। हालाँकि, इन सीमाओं पर पूरे दिन बड़ी मात्रा में यातायात रहता है। परामर्श में कहा गया है कि उचित जांच के बाद वाहनों को अनुमति दी जा रही है।
इसमें कहा गया कि सिंघू बॉर्डर से आगे एनएच-44 को आम यातायात के लिए पूरी तरह से बंद कर दिया गया है। परामर्श के अनुसार एनएच-44, सोनीपत/पानीपत की ओर जाने वाली अन्य संबद्ध सड़कें भी प्रभावित हैं लेकिन आम जनता के लिए खुली हैं।
परामर्श में कहा गया कि एनएच 8 पर गुरुग्राम की ओर से आने वाले यातायात के लिए इफको चौक और शंकर चौक से एमजी रोड जाने की सलाह दी जाती है।