Delhi NCR Rain : दिल्ली-एनसीआर में बारिश का तांडव, स्कूल बंद, गुरुग्राम में जाम

rain-ncr

नई दिल्‍ली (dailyhindinews.com)। Delhi NCR Rain: दिल्ली-एनसीआर में बारिश ने तांडव मचा दिया है जिसका असर आम जनजीवन पर पड़ा है. यहां स्कूलों को बंद कर दिया गया है. बारिश की वजह से नोएडा और ग्रेटर नोएडा में आठवीं कक्षा तक के सभी सरकारी व निजी स्कूल को शुक्रवार को बंद रखा गया है. इस संबंध में जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने बताया कि मौसम विभाग ने क्षेत्र में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है, जिसके बाद जिलाधिकारी सुहास एल. वाई ने स्कूल बंद करने का आदेश जारी किया.

इस संबंध मे गुरुवार रात एक आधिकारिक बयान जारी किया गया है जिसके अनुसार जिला विद्यालय निरीक्षक धर्मवीर सिंह ने कहा है कि 23 सितंबर को जिले में कक्षा 1 से 8 तक के सभी स्कूल बंद रहेंगे. इधर उत्तर प्रदेश तथा गौतम बुद्ध नगर समेत राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के कुछ हिस्सों में गुरुवार और उससे पहले भारी बारिश हुई है. राज्य के कुछ इलाकों में बारिश के कारण जान-माल के नुकसान की भी सूचना है.

दिल्ली में भारी बारिश

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में दो दिनों से जारी बारिश के बीच गुरुवार को एक सड़क का हिस्सा धंस गया जबकि कई जगहों पर पेड़ उखड़ गये और जलभराव के कारण यातायात थम सा गया. भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) ने ‘येलो अलर्ट’ जारी किया है और छिट-पुट स्थानों पर भारी बारिश को लेकर चेतावनी जारी की. शुक्रवार को भी दिल्ली और एनसीआर के आसपास के इलाकों में हल्की से मध्यम बारिश की संभावना है. IMD की ओर से यह चेतावनी दी गयी है.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021