Delhi Bhajanpura Accident | दिल्ली में भीषण सड़क हादसा! वैन और बस की जोरदार टक्कर, तीन की मौत और आठ घायल

नयी दिल्ली। दिल्ली में बारिश के वजह से कई इलाकों में रोड के धंस जाने की घटना देखी गयी। इसके अलावा पिछले कई दिनों में एक्सीडेंट की वारदातों में भी अधिकता देखी गयी हैं। एक बार फिर से दिल्ली में बेहद ही दर्दनाक हादसा हुआ है। उत्तरपूर्वी दिल्ली के ज्योति नगर में लोनी गोल चक्कर के पास फ्लाईओवर पर  एक वैन और दिल्ली परिवहन निगम(डीटीसी) की एक बस की टक्कर होने से तीन लोगों की मौत हो गई और आठ अन्य लोग घायल हो गए। पुलिस ने यह जानकारी दी।
उसने बताया कि टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन क्षतिग्रस्त हो गए।
पुलिस ने बताया कि मृतकों में एक की पहचान सविता(55) के रूप में की गई है और शेष दो शव पुरुषों के हैं, लेकिन उनकी पहचान अभी नहीं हो सकी है।इसे भी पढ़ें: Kanwar Yatra 2023: सीएम योगी के नेतृत्व वाली यूपी सरकार ने कांवरियों की सुविधा के लिए की खास सुरक्षा व्यवस्था 
पुलिस उपायुक्त(उत्तरपूर्व) जॉय टिर्की ने कहा, ‘‘एक मारुति इको वैन बुधवार को दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर सड़क के डिवाइडर को पार करके सामने से आ रही डीटीसी बस से टकरा गई। डीटीसी बस भजनपुरा से नंदनगरी जा रही थी जबकि वैन विपरित दिशा में जा रही थी। वैन में 11 लोग सवार थे।
घायलों को जीटीबी (गुरु तेग बहादुर) अस्पताल ले जाया गया जहां तीन को मृत घोषित कर दिया गया जबकि अन्य आठ लोगों का इलाज जारी है।इसे भी पढ़ें: कन्हैया कुमार को कांग्रेस ने दी बड़ी जिम्मेदारी, NSUI का बनाया प्रभारी, AISF में रहते हुए जीता था JNU चुनाव
पुलिस के अनुसार, घायलों की पहचान नीतेश (25), उसकी 14 और नौ वर्षीय दो बहनों, नंद किशोर चौधरी (45), उसकी पत्नी रीना(42) और उसके 14 साल के बेटे, वैन चालक मोती सिंह (35) और मंजूर अंसारी (35) के रूप में हुई है।
उसने बताया कि हादसे में नंद किशोर की सास सविता की मौत हो गई।
उपायुक्त ने कहा, ‘‘ज्योति नगर पुलिस थाने में प्रासंगिक धाराओं के तहत मामला दर्ज किया जा रहा है और आगे की जांच जारी है।