छपरा…सिवान के बाद अब बेगूसराय में मौत, बिहार में नहीं थम रहा जहरीली शराब का तांडव

बेगूसराय : बिहार में जहरीली शराब ने कोहराम मचा दिया है। छपरा में 55 लोगों की मौत को लेकर सियासी घमासान मचा ही थी। इसी बीच अब बेगूसराय में भी जहरीली शराब से एक युवक की मौत हुई है। वहीं एक और शख्स जिंदगी की जंग लड़ रहा है। उसकी हालत भी काफी नाजुक बताई जा रही है।‌ बेगूसराय में शराब से मौत का मामला तेघरा थाना क्षेत्र के तेघड़ा पुरानी बाजार का है। बताया जा रहा कि यहां दो चचेरे भाइयों के साथ 4 लोगों ने 14 दिसंबर की रात शराब पी थी। इनमें दो युवकों की तबीयत गुरुवार को अचानक ही बिगड़ गई।

शराब से बिगड़ी चचेरे भाईयों की तबीयत, एक की मौत

शराब पीने से जिन दो युवकों की तबीयत बिगड़ी उनके नाम घनश्याम पोद्दार और संदीप पोद्दार है। जैसे ही उनका स्वास्थ्य बिगड़ने लगा तो परिजन तुरंत ही उन्हें अस्पताल लेकर गए। डॉक्टरों ने उनका इलाज शुरू किया। उनका इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा था। हालांकि, देर रात घनश्याम पोद्दार की मौत हो गई। घनश्याम की मौत के बाद परिजन शव को ले गए और गुरुवार सुबह उसका दाह संस्कार भी कर दिया।

बेगूसराय में जान गंवाने वाले शख्स के पिता ने क्या कहा देखिए

पुलिस मामले की जांच में जुटी

परिजनों के मुताबिक, दूसरे भाई संदीप पोद्दार का इलाज शहर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है। हालांकि, उनकी भी हालत काफी नाजुक बनी हुई है। परिजनों ने बताया कि दोनों ने शराब पिया था। उनके शराब पीने के बाद ही हालत बिगड़ी। इलाज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां एक की मौत इलाज के दौरान हो गई है। फिलहाल नगर थाना की पुलिस निजी अस्पताल में पहुंचकर परिजनों से पूछताछ कर रही है।

सिवान में भी गई 5 लोगों की जान

बेगसूराय के साथ-साथ शुक्रवार को सिवान में शराब से मौत का मामला सामने आया। घटना भगवानपुर थाना इलाके के ब्रह्मस्थान और सोंधानी गांव की है, जहां 5 लोगों की मौत जहरीली शराब पीने से हुई है। यहां मृतकों का आंकड़ा अभी और बढ़ सकता है। भगवानपुर थाना इलाके के ब्रह्मस्थान और सोंधानी मशरक के बहरौली से सटे हैं। ऐसी चर्चा है कि सिवान में शराब से मौत का कनेक्शन छपरा से जुड़ा हुआ है। फिलहाल प्रशासन मामले की तफ्तीश में जुटा है।

रिपोर्ट- एस. कुमार, बेगूसराय