‘दीपिका टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक’- ‘पठान’ के गाने पर विवाद, नरोत्तम मिश्रा ने की ये मांग

Pathaan Song Controversy: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म पठान रिलीज़ से पहले ही विवादों में आ गई है. हाल ही में इस फिल्म का पहला गाना ‘बेशरम रंग‘ रिलीज़ हुआ है. इस गाने में दीपिका पादुकोण ने जो कपड़े पहने हैं, उसके रंग को लेकर अब विवाद हो गया है. आरोप है कि गाने में दीपिका ने भगवा रंग का कपड़ा पहना है और ये जानबूझकर किया गया है. अब मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी मेकर्स से फिल्म के सीन को बदलने की मांग की है.
नरोत्तम मिश्रा ने बुधवार को कहा, “गाने में इस्तेमाल किए गए कपड़े पहली नज़र में बेहद आपत्तीजनक हैं. साफ दिख रहा है कि दूषित मानसिकता के कारण ये गाना फिल्माया गया है. वैसे भी दीपिका पादुकोण जी टुकड़े टुकड़े गैंग की समर्थक रही हैं, जेएनयू वाले उसमें. इसलिए मैं ये निवेदन करूंगा कि इसके दृश्यों को ठीक करें वेशभूषा को ठीक करें. वरना मध्य प्रदेश में इस फिल्म को अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए ये विचारणीय प्रश्न होगा.”

फिल्म #Pathan के गाने में टुकड़े-टुकड़े गैंग की समर्थक अभिनेत्री दीपिका पादुकोण की
वेशभूषा बेहद आपत्तिजनक है और गाना दूषित मानसिकता के साथ फिल्माया गया है।
गाने के दृश्यों व वेशभूषा को ठीक किया जाए अन्यथा फिल्म को मध्यप्रदेश में अनुमति दी जाए या नहीं दी जाए,यह विचारणीय होगा। pic.twitter.com/Ekl20ClY75
— Dr Narottam Mishra (@drnarottammisra) December 14, 2022

12 दिसंबर को रिलीज़ हुआ पठान का पहला गाना
सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी फिल्म पठान का पहला गाना दो दिन पहले ही रिलीज़ हुआ है. इसमें दीपिका ने जो लिबास पहना है उसको लेकर उसी दिन से विवाद शुरू हो गया था. ट्विटर पर बायकॉट पठान भी ट्रेंड करने लगा था. गाने में दीपिका ने ऑरेंज रंग की बिकिनी पहनी है. इसी को लेकर कई यूज़र विरोध पर उतर आए. अब इस मामले ने राजनैतिक रंग भी ले लिया है. मध्य प्रदेश के मंत्री के बयान के बाद साफ है कि ये मुद्दा अब और बढ़ने वाला है. हालांकि अभी तक पठान के मेकर्स की ओर से इस पूरे विवाद पर कोई बयान सामने नहीं आया है.