भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश और होश से बेहोश हो गई कांग्रेसः ज्योतिरादित्य सिंधिया

शिवपुरी, 03 अप्रैल . Prime Minister Narendra Modi ने इस Lok Sabha चुनाव में 400 से अधिक Lok Sabha सीटों का लक्ष्य निधारित किया है. पार्टी ने नारा भी दिया है, अबकी बार 400 पार. आप सभी कार्यकर्ता 400 पार के लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए ऐतिहासिक मतों से पार्टी प्रत्याशी को जिताएं. हमें जब तक नहीं बैठना है तब तक हमें 400 पार का लक्ष्य पूरा न कर लें. भाजपा कार्यकर्ताओं के जोश और होश से कांग्रेस पार्टी बेहोश हो गई.
यह बात केंद्रीय मंत्री एवं guna Lok Sabha क्षेत्र से पार्टी प्रत्याशी ज्योतिरादित्य सिंधिया Shivpuriने Wednesday को Shivpuriजिले के खनियाधाना में मंडल कार्यकर्ताओं की बैठक को संबोधित करते हुए कही. उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं को चुनाव जीतने की रणनीति बताते हुए कहा कि गुना-ShivpuriLok Sabha क्षेत्र में ऐतिहासिक जीत के लिए कार्यकर्ता अपने अंदर जीत के लिए उत्साह के साथ कार्य करें. बैठक में खनियांधाना, बामौरकलां, मायापुर मंडल के कार्यकर्ता उपस्थित रहे.
अंधेरा झटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा का नारा लगाया
केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने पूर्व प्रधामंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी के अंधेरा छटेगा, सूरज निकलेगा और कमल खिलेगा का नारा लगाते हुए हर बूथ में 370 नए मतदाताओं को पार्टी से जोड़कर भाजपा को ऐतिहासिक विजय दिलाने का आह्वान किया.
स्व. राजमाता सिंधिया को किया याद
कार्यकर्ताओं की बैठक के दौरान सिंधिया ने अपनी दादी स्व. राजमाता विजयाराजे सिंधिया को भी याद किया. उन्होंने कहा कि जब मेरी आजीअम्मा चुनाव में आती थीं तो वह बस एक गमछा लेकर आती थीं. पुराने नुस्खे बहुत काम आते हैं-इसीलिए मैं हमेशा अपनी जेब में प्याज रखता हूं. कार्यकर्ताओं का आह्वान करते हुए सिंधिया ने कहा कि Lok Sabha चुनाव में भी हमें पूरी मेहनत करनी है, ताकि कांग्रेस होश में न आ पाए. इसके लिए सभी कार्यकर्ता पूरे जोश के साथ Lok Sabha चुनाव के प्रचार में जुट जाएं.