ट्रेन में महिला से छेड़खानी मामले में कांग्रेस विधायकों के खिलाफ केस दर्ज

भोपाल (dailyhindinews.com)। मध्य प्रदेश में कांग्रेस के दो विधायकों पर ट्रेन में एक महिला के साथ छेड़खानी का आरोप लगा है. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इस मामले पर बीजेपी नेता कांग्रेस पर हमलावर हो गए हैं.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने प्रियंका गांधी से सवाल किया है कि विधायकों के खिलाफ अब तक कोई सख्त कार्रवाई क्यों नहीं हुई. उन्होंने कहा कि ट्रेन में इस तरीके की घटना निंदनीय है. आरोपी विधायकों को माफ नहीं किया जा सकता.

उन्होंने यूपी चुनाव के दौरान प्रियंका गांधी के दिए गए एक स्लोगन ‘बेटी हूं तो लड़ सकती हूं’ का हवाला देते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि ये बेटी ट्रेन में दुराचारी विधायकों के साथ लड़ती रही.

फिर उसने इसकी शिकायत भी पुलिस को की. कांग्रेस विधायकों के खिलाफ कार्रवाई करना चाहती है या नहीं. पीड़िता को हर हाल में न्याय मिलेगा. दोषी विधायकों के खिलाफ सख्त कदम उठाया जाएगा.

महिला रीवा से भोपाल जा रही थी

सागर जीआरपी प्रभारी पीके अहिरवार ने बताया कि कांग्रेस विधायकों के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 के तहत प्राथमिकी दर्ज की गई है.रीवा से भोपाल जा रही रीवांचल एक्सप्रेस में महिला ने विधायकों पर बदसलूकी का आरोप लगाया था. बदसलूकी के आरोप कांग्रेस विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और सुनील सर्राफ पर लगे हैं. वहीं, महिला के पति ने ट्वीट करके डीआरएम से इसकी शिकायत की थी. इसके बाद पुलिस ने महिला का बयान लिया था.

विधायक बोले, महिला के आरोप गलत

आरोपी विधायक सुनील सर्राफ ने कहा है कि इस तरह से राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप करना बहुत गलत बात है. सार्वजनिक जीवन में हम इस तरह की हरकत को लेकर सोच भी नहीं सकते. सुनील सर्राफ ने कहा कि महिला सिद्धार्थ कुशवाहा की बर्थ पर बैठी थी. लेकिन, हमने उससे कोई बात नहीं की. पता नहीं क्यों वह ऐसे आरोप लगा रही हैं.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021