पूर्व पत्नी को बच्चों के साथ क्रिसमस पर बुलाया, फिर जहरीली सिरिंज से अटैक कर भागा

सूरत: गुजरात के सूरत में परिवार के साथ बाहर घूमने गए एक शख्स ने अपनी पूर्व पत्नी पर कथित रूप से जहरीली सिरिंज से हमला कर दिया। पुलिस ने सोमवार को यह जानकारी दी। रांदेर पुलिस थाने के एक अधिकारी ने बताया कि रविवार को जब परिवार खरीदारी करने निकला था, उस समय व्यक्ति ने हमला किया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अधिकारी ने बताया कि आरोपी ने दो महीने पहले अपनी पत्नी को तलाक दे दिया था और क्रिसमस के दिन उसे अपने दो बच्चों के साथ बाहर घूमने के लिए बुलाया था।

आरोपी ने महिला पर कथित रूप से जहरीली सिरिंज से हमला किया और मौके से फरार हो गया। अधिकारी ने कहा कि महिला कमजोरी और बेचैनी महसूस कर रही थी और उसने नजदीकी पुलिस थाने में संपर्क किया। उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। महिला के ठीक होने के बाद पुलिस ने उसका बयान दर्ज किया।

15 साल पहले हुई थी शादी सूरत के सहायक पुलिस आयुक्त बी एम चौधरी ने बताया कि भारतीय दंड संहिता की धारा 328 (जहर के माध्यम से चोट पहुंचाना), 270 (जीवन के लिए खतरनाक संक्रमण फैलाने की संभावना) और 324 (जानबूझकर खतरनाक हथियारों या साधनों से चोट पहुंचाना) के तहत अपराध दर्ज किया गया है।

चौधरी ने संवाददाताओं से कहा, ‘दंपति की 15 साल पहले शादी हुई थी और कुछ घरेलू विवाद के चलते उनका तलाक हो गया। आरोपी ने उसे अपने दो बेटों के साथ बुलाया। शाम को उसने सिरिंज से हमला कर दिया।’

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने सिविल अस्पताल से जहरीली सिरिंज हासिल की थी। अधिकारी ने कहा, ‘सिरिंज में क्या था, इसकी जांच की जा रही है। फॉरेंसिक विज्ञान प्रयोगशाला से रिपोर्ट आने के बाद इस बारे में जानकारी मिल पाएगी।’