दिल्ली के इन मार्केट से खरीदें फुटवियर, स्टाइल के साथ बजट भी रहेगा परफेक्ट

#gallery-1 {
margin: auto;
}
#gallery-1 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-1 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-1 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

देश की राजधानी दिल्ली खाने के अलावा फैशन स्टाइल के लिए भी फेमस है. दिल्ली में फैशन में चार चांद लगाने वाला हर एक ट्रेंडी सामान बजट में मिल जाता है. ऐसे में आज हम दिल्ली के कुछ ऐसे मार्केट के बारे में बताएंगे जहां से आप अपने स्टाइल को परफेक्ट बनाने वाले फुटवेयर को बजट में खरीद सकती हैं.

चोर बाजार दिल्ली का फेमस मार्केट है. यहां आपको बाकी सामान की तरह से फुटवेयर भी सस्ते दामों में मिल जाएंगी. हर तरह के फैशन और स्टाइल से भरे फुटवेयर आपको आधे से भी कम दामों में आसानी से मिल जाती हैं. यहां 100 रूपये तक में फुटवेयर आसानी से मिल जाते हैं.

आर्य समाज मार्केट भी दिल्ली में फैशन का सामान बेचने के लिए फेमस है.
दिल्ली का ये मार्केट उत्तम नगर में मौजूद है.यहां आप हर तरह की ड्रेस और साड़ी की मैचिंग की फुटवेयर आसानी से मिल जाएंगी. यहां की फुटवेयर और मार्केट्स के मुकाबले सस्ती होती हैं.

करोल बाग भी फुटवेयर के लिए बेस्ट मार्केट है. यहां आपको ऑन रोड की कई बेहतरीन फुटवियर की दुकान ही दिखाई देंगे. इसके अलावा यहां पर सड़क के किनारे भी कई फुटवेयर की दुकाने लगी होती हैं, जहां डिजाइनर कॉपी की गईं फुटवेयर खरीग सकती हैं.

चप्पल वाली गली दिल्ली के सदर बाजार में मौजूद है. यहां एक में एक बेहतरीन और डिजाइनर फुटवेयर खरीद सकते हैं.यहां पर ब्रांडेड फुटवियर की कॉपी भी मिल जाती हैं. माना जाता है इस मार्केट में हर तरह के स्टाइल की फुटवेयर आसानी से कम दामों में मिल जाती है.