Brahmastra Box Office दुनिया भर में बजा ब्रह्मास्त्र का डंका, तोड़ दिए सारे रेकाॅर्ड

brahmastra

मुंबई (dailyhindinews.com)। Brahmastra Box Office रणबीर कपूर व आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र ने ओपनिंग डे पर जो कलेक्शन का रिकॉर्ड तोड़ा है, वो अभी तक जारी है। रिपोर्ट्स के अनुसार, यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जिसने नॉन हॉलिडे वाले दिन सबसे ज्यादा कमाई की।

फिल्म ने अपने शुरुआती वीकेंड पर बहुत ही प्रभावशाली प्रदर्शन किया है। फिल्म ने दुनिया भर में अभी तक 200 करोड़ रुपये के आंकड़े को पार कर शानदार कारोबार किया है।

ऑनलाइन मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म ब्रह्मास्त्र ने रिलीज के चौथे दिन करीब 14 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इसके साथ ही भारत में फिल्म की कमाई का आंकड़ा तकरीबन 134 करोड़ रुपये हो गया है।

कमाई का हर रिकॉर्ड तोड़ रही है ब्रह्मास्त्र

जहां लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन जैसी कई फिल्में बॉलीवुड के लिए अच्छे आंकड़ों का खाता खोलने में नाकाम रहीं, वहां पर ब्रह्मास्त्र का ये कलेक्शन सराहनीय है। वीकेंड पर तो फिल्म ने शानदार कमाई की ही थी, लेकिन वर्किंड डे यानी सोमवार को भी फिल्म का काफी अच्छा कलेक्शन रहा है।

ब्रह्मास्त्र की कमाई ने उन सभी फिल्मों को पीछे छोड़ा है, जो नॉन हॉलिडे पर रिलीज हुई थी। इसमें हम आरआरआर, वॉर, सुलतान और केजीएफ 2 जैसी फिल्म की बात नहीं कर सकते, क्योंकि ये फिल्में फिल्मी शुक्रवार को रिलीज नहीं हुई थीं।

वीकेंड कमाई के मामले में ब्रह्मास्त्र वो चौथी फिल्म है, जिसने वीकेंड पर शानदार कलेक्शन किया। ब्रह्मास्त्र से पहले बाहुबली 2, संजू और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्मों का नाम इस रिकॉर्ड में दर्ज है।

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के दो पार्ट हैं। पहला पार्ट 9 सितंबर को रिलीज हुआ और दूसरे पार्ट को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है। इस फिल्म को बनने में करीब छह साल का लंबा वक्त लगा है। फिल्म की कहानी रणबीर कपूर उर्फ शिवा के इर्द-गिर्द घूमती है, जो अपनी सुपरपावर को डिस्कवर करना चाहता है। आलिया भट्ट ने फिल्म में इशा का किरदार निभाया है, जो शिवा की गर्लफ्रेंड है।

फिल्म में रणबीर और आलिया के अलाया मौनी रॉय, अमिताभ बच्चन और नागार्जुन अक्किनेनी भी मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म का आकर्षण केंद्र शाहरुख खान हैं, जो फिल्म में कैमियो करते नजर आए। दर्शकों को ये फिल्म बहुत पसंद आ रही है।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021