Brahmastra 2: तो कुछ ऐसी होगी ब्रह्मास्त्र-पार्ट टू की कहानी, अयान मुखर्जी ने किया खुलासा

brahmastra

मुंबई (dailyhindinews.com)। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म ने कुछ हफ्तों में ही 200 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है. बीते दिनों फिल्म के निर्देशक अयान मुखर्जी ने फिल्‍म के सीक्वल Brahmastra 2 की घोषणा की थी. अब उन्होंने इसको लेकर कई बाते की है. अयान मुखर्जी का कहना है कि ब्रह्मास्त्र का सीक्वल यानी ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट टू देव’ में दर्शकों को अंधकार और प्रकाश के बीच की कहानी देखने को मिलेगी.

प्यार ही रौशनी थी पहले पार्ट की कहानी

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट अभिनीत ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन शिवा’ फंतासी फिल्म की आगामी दो किश्तों का पहला हिस्सा था. ‘ब्रह्मास्त्र-पार्ट वन शिवा’ में शिवा (रणबीर कपूर) को अपनी प्रेमिका ईशा (आलिया भट्ट) से मिलने के बाद ‘अग्नि’ अस्त्र चलाने की अपनी शक्ति का पता चलता है. दोनों ‘अग्नि अस्त्र’ के मूल का पता लगाने हिमालय की ओर निकल पड़ते हैं, और दुनिया को नष्ट करने वाली अंधेरी ताकतों से लड़ते हैं. यही कहानी का मुख्य आधार है. निर्देशक मुखर्जी ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘प्यार ही रौशनी है’…यही मेरी फिल्म की लाइन थी.

अयान मुखर्जी ने कही ये बात

फिल्म निर्माता ने कहा कि वह सभी प्रतिक्रियाओं को ध्यान में रख रहे हैं. उन्होंने कहा, पार्ट-वन के कुछ विषयों का भी उपयोग किया जाएगा. यह एक संपूर्ण कहानी है. हम जो कुछ भी पहले हिस्से में सेट करते हैं, वह तब तक समझ में आता है, जब आप तीसरे हिस्से को देखते हैं. मैं लोगों द्वारा दी गई समीक्षाओं को ठीक से पढ़ने के लिए अगले कुछ दिन में समय निकालूंगा.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021