जब मंच पर पहुंचकर ज्योतिरादित्य सिंधिया के चरणों में लोट गए ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर

ग्वालियर: माधव राव सिंधिया की जयंती पर ग्वालियर मैराथन (Gwalior Mairathan Video) का आयोजन किया गया था। अपने पिता की याद में केंद्रीय मंत्री भी इस मैराथन में शामिल हुए हैं। माधव राव सिंधिया की स्मृति में आयोजित मैराथन में शामिल होने के लिए एक्ट्रेस महिमा चौधरी भी आई थीं। मंच पर एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसे देखकर महिमा चौधरी हैरान रह गईं।

एमपी के ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर महाराज ज्योतिरादित्य सिंधिया के चरणों में लोट गए। बाद में सिंधिया ने उन्हें उठाया और गले लगा लिया। प्रद्युमन सिंह तोमर एमपी में ऊर्जा मंत्री हैं। वह ज्योतिरादित्य सिंधिया के करीबी हैं।

बीजेपी में आने से पहले वह कांग्रेस में थे और ज्योतिरादित्य सिंधिया के खेमे से आते हैं। मैराथन के लिए ग्वालियर में बने मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया के साथ वह मौजूद थे। सिंधिया के बगल में अभिनेत्री महिमा चौधरी थी।

इस दौरान प्रद्युमन सिंह तोमर आते हैं और ज्योतिरादित्य सिंधिया के चरणों में लोट जाते हैं। ऐसा करने से सिंधिया मना करते हैं। केंद्रीय मंत्री के पैरों पर उन्हें लोटते देख अभिनेत्री महिमा चौधरी हैरान रह चाहती हैं। इसके बाद ज्योतिरादित्य सिंधिया उन्हें उठाते हैं और गले लगा लेते हैं। प्रद्युमन सिंह तोमर का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल है।

हालांकि यह पहली बार नहीं है जब प्रद्युमन सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया के चरणों में लोटे हैं। इससे पहले भी वह कई बार सार्वजनिक रूप से कर चुके हैं।प्रद्युमन सिंह तोमर ज्योतिरादित्य सिंधिया को अपना महाराज मानते हैं। मंत्री पद का भी वह ख्याल नहीं रखते हैं। पैर छूकर ही वह महाराज से आशीर्वाद लेते हैं।

ज्योतिरादित्य सिंधिया के लिए प्रद्युमन सिंह तोमर हमेशा तत्पर भी रहते हैं। ग्वालियर की जनता को उनके अलग-अलग रूप देखने को मिलते हैं। कभी वह नाली की सफाई करते दिख जाते हैं तो कभी टॉयलेट की सफाई करने लगते हैं।