Sonia Nitish Meeting : बीजेपी ने खड़े किए सवाल, जानिए क्यों मुलाकात की मांग रहे फोटो

Sonia Nitish Meeting : बीजेपी ने सोनिया-नीतीश की मुलाकात पर सवाल खड़ा कर दिया है. बीजेपी नेता इस मुलाकात को कथित मुलाकात बता रहे हैं. उनका कहना है कि अगर दोनों की मुलाकात हुई है तो मुलाकात की फोटो कहां है.कुल मिलाकर बीजेपी नीतीश और सोनिया की मुलाकात को फर्जी बताकर बिहार में एक नई सियासी चाल चल दिया है. बीजेपी नेताओं का कहना है कि जिस मुलाकात को लेकर इतना समां बांधा गया वह मुलाकात हुई ही नहीं है.

इधर इसी को लेकर गिरिराज सिंह ने सोशल मीडिया हैंडल से दो ट्वीट किए हैं,एक ट्वीट में गिरिराज सिंह ने लिखा कि ‘सुनने में आया है कि सोनिया गांधी और नीतीश कुमार की मुलाकात नहीं है. सिर्फ गिरिराज सिंह ही नहीं बल्कि बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने भी इस मुलाकात पर सवाल खड़े किए हैं.

निखिल ने ट्वीट कर लिखा है कि ‘सोनिया गांधी- लालू प्रसाद- नीतीश कुमार के मिलने का फोटो अभी तक सोशल मीडिया पर नहीं आया. लालू जी और नीतीश जी जैसे देश के इतने बड़े दिग्गज नेताओं से सोनिया जी सिर्फ 15-20 मिनट मिलीं!यह तो गोलमाल है. अब तो इस मुलाकात पर डाउट (शक) हो रहा है.

इस मामले पर सुशील कुमार मोदी ने कहा कि सोनिया गांधी ने लालू प्रसाद और नीतीश कुमार को मात्र 20 मिनट के लिए ही मिली हैं.दोनों नेताओं के साथ सोनिया गांधी ने फोटो भी नहीं खिंचवाई, न इन्हें दरवाजे तक आकर विदा किया. उन्होंने कहा कि यह बेरुखी जाहिर करती है कि कांग्रेस को नीतीश कुमार और उनकी विपक्ष जोड़ो यात्रा बिल्कुल पसंद नहीं.

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021