BJP MP News मज़बूत संगठन सरकार की योजनाओं को जनसमर्थन से जीते चुनाव

bjp-singrauli

भोपाल (dailyhindinews.com)। BJP MP News प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री शिवराजसिंह के नेतृत्व में राज्य सरकार की गरीब कल्याण की योजनाओं का लाभ आमजनों को दिलाने के लिए हर बूथ पर हमारे कार्यकर्ता लगातार कार्यरत् हैं। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सिंगरौली में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में यह बात कही।

उन्‍होंने कहा कि पंचायत और निकाय चुनाव में भाजपा को मिले ऐतिहासिक बहुमत के पीछे हमारे संगठन तंत्र की मज़बूती और भाजपा की केन्द्र एवं प्रदेश सरकार की जनहितकारी योजनाओं को जनता का समर्थन है।

शर्मा ने कहा कि हमारे बूथ स्तर के सभी कार्यकर्ताओं के परिश्रम और संगठन के प्रति समर्पण का परिणाम है कि प्रदेश में संपन्न हुए पंचायत और निकाय चुनाव में भाजपा ऐतिहासिक मतों से विजयी हुई है।

मध्यप्रदेश भाजपाद्वारा कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी वर्ष संगठन पर्व के रूप में मनाया गया। इसके अंतर्गत बूथ सशक्तिकरण के अभियान के लक्ष्य को हमारे कार्यकर्ताओं ने पूर्ण किया है।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021