‘सिर तन से जुदा कर देंगे’, सोलापुर के बीजेपी विधायक को PFI से मिली धमकी

राष्ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की ओर से हाल ही में उत्तर प्रदेश, राजधानी दिल्ली समेत 11 राज्यों में कई जगहों पर पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया (पीएफआई) के ठिकानों पर छापेमारी की गई थी. एनआईए की इस कार्रवाई का पीएफआई नेताओं ने विरोध भी जताया था. इस बीच, खबर है कि सोलापुर के बीजेपी विधायक को पीएफआई की ओर से कथित तौर पर धमकी मिली है. इस संबंध में विधायक विजय देशमुख ने सोलापुर पुलिस को लिखित में शिकायत की है. पुलिस अधिकारियों ने कहा कि जल्द ही प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. विधायक ने पुलिस को बताया है कि पीएफआई के लोगों ने उनके सिर को शरीर से अलग करने की धमकी दी है.
इससे पहले पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया के ठिकानों पर 22 सितंबर को विभिन्न राज्यों में छापेमारियां की गई थीं. वहीं, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एएनआई की ओर से पीएफआई के ठिकानों पर मारी गई छापेमारी को लेकर राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार (NSA) अजित डोभाल और गृह सचिव के साथ अहम बैठक की थी. छापेमारी के दौरान केरल में 22 लोगों के अलावा कर्नाटक और महाराष्ट्र में 20-20 लोग गिरफ्तार किए गए थे. इसके बाद सबसे ज्यादा 10 गिरफ्तारी तमिलनाडु से की गई थी.
वहीं एनआईए की टीम ने असम से 9, उत्तर प्रदेश से 8 लोगों के अलावा आंध्र प्रदेश से 5, मध्यप्रदेश से 4 लोगों को गिरफ्तार किया था. वहीं, दिल्ली और पुड्डुचेरी से भी 3-3 लोग पकड़े गए थे. राजस्थान से भी 2 गिरफ्तारियां हुई थी.एनआईए की टीम ने दिल्ली के पीएफआई अध्यक्ष परवेज को भी किया गया था. परवेज ओखला में रहता है और वह लंबे समय से पीएफआई से जुड़ा हुआ बताया गया है.