Bigg Boss 16: साजिद खान की एंट्री पर देवोलीना ने भी उठाए सवाल, बोलीं- दिल टूट जाता है

बिग बॉस का 16वां सीजन काफी चर्चा में है. इस बार बीबी हाउस में आए कंटेस्टेंट्स मेकर्स को खूब कॉन्टेंट दे रहे हैं, जिनमें से एक नाम साजिद खान का भी है. जब से ये सीजन शुरू हुआ है, लोग बॉलीवुड दिग्गज डायरेक्टर साजिद खान की एंट्री पर खूब नाराजगी जता रहे हैं. उर्फी जावेद, मंदाना करीमी के बाद अब देवोलिना भट्टाचार्जी और काम्या पंजाबी ने भी शो में उन्हें बुलाने पर अपना गुस्सा जाहिर किया है. हाल ही में आए एपिसोड में टीवी सितारों पर दिए अपने एक बयान की वजह से साजिद एक्टर्स के निशाने पर आ गए हैं.
दरअसल, बिग बॉस 16 से अब एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें साजिद को शो में अपने को-कंटेस्टेंट्स के बारे में बोलते हुए देखा जा सकता है. जिनके बारे में साजिद बोल रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि ज्यादातर टेलीविजन सितारे हैं. साजिद कह रहे हैं कि “ये सब टीवी सीरियल के कलाकार हैं, ये लोग मूल रूप से एक, इनको लगता है ये हमारी दुनिया है. मैं ही बाप हू्ं, इन सब चीज का. हक से नहीं, दिमाग से.”
साजिद के इस बयान पर काम्या पंजाबी काफी भड़क गई हैं. काम्या ने ट्वीट करते हुए लिखा है कि “हमको लगता है, हमको पता है ये हमारी दुनिया है, ये दुनिया हमने बनाई है अपनी मेहनत से अपने पैशन से…और हमारी ऑडियंस हमारे फैंस हमारी ताकत हैं. सो आप जरूर बाप होंगे लेकिन टीवी के नहीं! यहां पर आप भी सबकी तरह खिलाड़ी हैं.”
यहां देखिए वायरल वीडियो

Humko lagta nahi hai,humko pata hai yeh hamari duniya hai.. yeh duniya humne banai hai apni mehnat se apne passion se,aur hamari audience hamare fans hamari taakat hai so aap zaroor baap honge but TV ke nahi!You are just a contestant here like everybody else! #Biggboss @ColorsTV https://t.co/NOj3qoxBoo
— Kamya Shalabh Dang (@iamkamyapunjabi) October 9, 2022

साजिद को टीवी पर हीरो दिखाने की कोशिशि
इसके अलावा टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट देवोलिना भट्टाचार्जी आजतक को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि साजिद खान पर 9 महिलाओं ने आरोप लगाए हैं. वो सभी 9 लोग गलत नहीं हो सकते हैं. बताओ, क्या कोई कैमरा लगाएगा और फिर गाली देगा? यही कारण है कि महिलाएं इन घटनाओं की शिकायत करने से बचती हैं. यहां तक कि माता पिता भी इस बात से डरते हैं कि धोखेबाज और झूठों को पीड़ित करार दिया जाएगा. नेशनल टेलीविजन पर ऐसे इंसान को हीरो साबित करने की कोशिश को देखकर मेरा दिल टूट जाता है.
“हाथी के दांत खाने के कुछ दिखाने के कुछ”
गोपी बहू का किरदार निाभाने वाली टीवी एक्ट्रेस देवोलिना ने आगे कहा कि “ऑडियंस को समझ आ रहा होगा कि हाथी के दांत दिखाने के कुछ और चबाने के कुछ होते हैं. उनके बर्ताव यही जाहिर होता है कि जो एक बार झूठा होता है, वो हमेशा झूठा होता है. अब तो ऐसा लगता है कि कोई भी कुछ भी कर ले, उसे बिग बॉस में एंट्री मिल ही जाती है. एथिक्स वगैरह मायने नहीं रखते हैं. आप प्रीविलेज्ड हैं, तो आपके करतूत को नजरअंदाज कर दिया जाता है.