ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी: मायावती

बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की मुखिया मायावती ने शनिवार को श्रावस्ती में बीजेपी पर हमला बोला और कहा कि ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी। बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बीजेपी और उनके सहयोगी दलों के जातिवादी, पूंजीवादी, सांप्रदायिक और द्वेषपूर्ण नीतियों के कारण उनकी कथनी और करनी में अंतर है। इससे लगता है कि बीजेपी सत्ता में वापस आने वाली नहीं है। आम लोगों में चर्चा है कि यदि ईवीएम में गड़बड़ी नहीं हुई तो इस बार सरकार जरूर बदलेगी। इस बार उनकी कोई जुमलेबाजी और गारंटी नहीं चलेगी।

केजरीवाल को अंतरिम जमानत ईमानदार राजनीति की जीत है: आप नेता अमित पालेकर

आम आदमी पार्टी (आप) की गोवा इकाई के प्रमुख अमित पालेकर ने शनिवार को कहा कि उच्चतम न्यायालय से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने के बाद समूचा देश ‘लोकतंत्र एवं ईमानदार राजनीति की जीत’ का जश्न मना रहा है।शीर्ष अदालत ने कल केजरीवाल को एक जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी, जिन्हें कथित आबकारी नीति घोटाले से जुड़े एक धनशोधन मामले में गिरफ्तार किया गया था।केजरीवाल लोकसभा चुनाव में प्रचार कर पायेंगे और उन्हें दो जून को आत्मसमर्पण कर जेल लौटना होगा। एक जून को सातवें और अंतिम चरण का मतदान होगा।

दरभंगा में तेजस्वी यादव की हुंकार, कहा- ‘मुझे नहीं, पीएम मोदी को बेड रेस्ट की जरूरत’

दरभंगा लोकसभा सीट पर चौथे चरण में 13 मई को वोट डाले जाएंगे। चुनाव प्रचार का दौर अब से कुछ देर में थम जाएगा। तमाम राजनीतिक दलों ने अपने प्रत्याशियों को जीताने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने सोनकी में एक चुनावी सभा को संबोधित किया और भाजपा सरकार को निशाने पर लिया। इस चुनाव में BJP की कोई नाटकबाजी-जुमलेबाजी काम नहीं आने वाली : मायावती बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने शनिवार को दावा किया कि इस बार भाजपा की कोई भी पुरानी नाटकबाजी और जुमलेबाजी काम नहीं आने वाली है।श्रावस्ती लोकसभा क्षेत्र के कटरा स्थित पर्यटन मैदान में शनिवार को बीएसपी प्रमुख मायावती ने पार्टी उम्मीदवारों के समर्थन में अलग अलग चुनावी जनसभा को संबोधित कर रही थीं ।