Bengaluru Flood बेहिसाब बारिश से थम गई बेंगलुरु की रफ्तार, UBER बुलाने पर आया ट्रेक्टर

bangalore-flooded

बेंगलुरु (dailyhindinews.com)। Bengaluru Flood मूसालाधार बारिश के कारण शहर के कई इलाकों में पानी भर गया। राहत कार्यों के लिए नौकाओं और ट्रैक्टरों को लगाना पड़ा। कई आईटी पेशेवर को तो अपने कार्यस्थलों तक पहुंचने के लिए ट्रैक्टर की सवारी का सहारा लेना पड़ा।

बेंगलुरु शहर में अनेक झील, तालाब और नाले लबालब भरे हैं और निचले इलाकों में घरों में पानी भर गया है, जिससे सामान्य जनजीवन प्रभावित हुआ है। बाढ़ग्रस्त सड़कों पर गुजरने में और अपने गंतव्यों तक पहुंचने में बेंगलुरु वासियों को बहुत मशक्कत करनी पड़ी।

हवाई अड्डा भी Bengaluru Flood से अछूता नहीं रहा। अनेक लोगों ने ट्विटर पर अपनी नाराजगी जाहिर की। इसी तरह के एक पोस्ट में एक वीडियो जारी किया गया, जिसमें लोगों को शहर के हवाई अड्डे के प्रवेश द्वार पर पानी के बीच में से गुजरते देखा जा सकता है।

बाहर आने-जाने वाले लोगों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ा। कैब ड्राइवर्स राइड एक्सेप्ट नहीं कर रहे, जिससे लोगों को आने जाने में और दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है।

सरजापुर रोड पर रैंबो ड्राइव लेआउट और सनी ब्रूक्स लेआउट समेत कुछ इलाकों में Bengaluru Flood केे ऐसी स्थित है कि सुबह के समय छात्रों और दफ्तर जाने वालों को निकालने के लिए नौकाओं और ट्रैक्टरों का इस्तेमाल करना पड़ा।

विनम्र अनुरोध : कृपया वेबसाइट के संचालन में आर्थिक सहयोग करें

For latest sagar news right from Sagar (MP) log on to Daily Hindi News डेली हिंदी न्‍यूज़ के लिए डेली हिंदी न्‍यूज़ नेटवर्क Copyright © Daily Hindi News 2021