बाजवा-फैज पर हीरोइनों से सेक्स, नेताओं का हनीट्रैप कराने के आरोपों से हड़कंप

इस्‍लामाबाद: पाकिस्‍तान के एक पूर्व सैनिक के दावे से देश में सेना से लेकर फिल्‍म जगत तक भूचाल आया हुआ है। लंदन में रहने वाले पूर्व सैन्‍य अधिकारी और पूर्व सैनिकों की सोसायटी के प्रवक्‍ता रह चुके मेजर रिटायर आदिल राजा ने आरोप लगाया है कि पाकिस्‍तानी सेना के आला अधिकारी अभिनेत्रियों का इस्‍तेमाल देश के आला नेताओं को ‘हनी ट्रैप’ करने के लिए करते थे। यही नहीं आदिल राजा ने यह भी दावा किया कि पूर्व सेना प्रमुख जनरल कमर जावेद बाजवा और आईएसआई चीफ रह चुके जनरल फैज इन पाकिस्‍तानी ऐक्‍ट्रेस को खुफिया एजेंसी के मुख्‍यालय या सेफ हाउस में बुलाते थे और उनके साथ जिस्‍मानी रिश्‍ते बनाते थे।

अपने वीडियो ब्‍लॉग में राजा ने कई सनसनीखेज दावे किए हैं। उन्‍होंने कहा कि पाकिस्‍तान की टॉप मॉडल और एक्‍ट्रेस का इस्‍तेमाल देश के सैन्‍य अधिकारी अपने फायदे के लिए करते हैं। ये आईएसआई के अधिकारी नेताओं और देश के अन्‍य शक्तिशाली पदों पर बैठे लोगों को हनीट्रैप करने के लिए इन अभिनेत्रियों को उनके पास भेजते हैं और फिर उनका वीडियो बना लेते हैं। आदिल राजा ने पहले इन अभिनेत्रियों का नाम नहीं बताया और केवल उनके लिए नाम MH, MK और SA बताया।

पाकिस्‍तानी अभिनेत्रियों के न‍िशाने पर आए आदिल राजा

इस सनसनीखेज दावे के बाद आदिल राजा का वीडियो सोशल मीडिया में मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान की तस्‍वीरों के साथ वायरल हा गया। इसके बाद आदिल राजा चारों ओर से घिर गए और उन्‍होंने सफाई दी कि मैंने जिन नामों को बताया है, उन नामों से पाकिस्‍तान समेत पूरी दुनिया में कई मॉडल और अभिनेत्रियां हैं। मैं किसी नाम का ना तो समर्थन करता हूं और न ही सोशल मीडिया पर किसी नाम लिए जाने की निंदा करता हूं। उधर, आदिल राजा के इस दावे पर पाकिास्‍तानी स‍िनेमा में भूचाल आया हुआ है।

पाकिस्‍तान की विवादित अभिनेत्री मेहविश हयात, माहिरा खान, सजल अली और कुब्रा खान ने आदिल राजा के दावे की कड़ी निंदा की है। वहीं उनके प्रशंसकों ने अभिनेत्रियों को मानहानि का मुकदमा करने की सलाह दी है। सजल अली ने कहा कि यह उनके चरित्र को बदनाम करने की कोशिश है।

इस बीच कुब्रा खान ने सोमवार को कहा कि वह पूर्व पाकिस्‍तानी सैन्‍य अधिकारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने जा रही हैं। मेहविश हयात वही अभ‍िनेत्री हैं जिनका नाम माफिया डॉन दाऊद इब्राहिम के साथ भी जुड़ा था। आदिल राजा का यह आरोप अगर सही है तो यह पाकिस्‍तानी सेना के घिनौने चेहरे को उजागर करता है। यह दावा ऐसे समय पर किया गया है जब इमरान खान के कई सेक्‍स ऑडियो लीक हुए हैं और इसके आरोप आईएसआई पर लगे हैं।