कंगान रनौत को थप्पड़ मारने वाली CISF महिला के सपोर्ट में उतरे बजरंग पुनिया, जानें क्या कहा?

कंगना रनौत के थप्पड़ कांड लगातार गर्माता जा रहा है। इसमें कोई एक्ट्रेस के सपोर्ट में बात कर रहा है तो कोई CISF महिला जवान का समर्थन कर रहा है। इस बीच पहलवान बजरंग पूनिया ने महिला जवान का समर्थन किया है। उन्होंने ट्वीट कर पोस्ट साझा किया है। बीते दिन नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर सीआईएसएफ महिला जवान ने थप्पड़ जड़ दिया था। वहीं इसके पीछे की वजह दी थि कि एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन के दौरान महिलाओं पर गलत टिप्पणी की थी कि वो 100-100 रुपये के लिए बैठती हैं।इसी बीच अब पहलवान बजरंग पुनिया ने भी पूरे मामले पर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट शेयर कर नैतिकता की बातें करने वालों से सवाल किया है। उन्होंने लिखा कि, जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था तब कहां थे नैतिकताएं पढ़ाने वाले लोग! अब उस किसान मां की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गए। सरकारी जुल्म से किसान मारे गए उस समय ये शांति पाठ पढ़ाना था हूकूमत को। 

जब महिला किसानों के लिए अनाप शनाप बोला जा रहा था तब कहाँ थे नैतिकताएँ पढ़ाने वाले लोग! अब उस किसान माँ की बेटी ने गाल लाल कर दिया तो शांति का पाठ पढ़ाने आ गये. सरकारी जुल्म से किसान मारे गये उस समय यह शांति पाठ पढ़ाना था हुकूमत को!—-घटाएँ उठती हैं बरसात होने लगती है जब आँख… pic.twitter.com/1311Ajedso— Bajrang Punia 🇮🇳 (@BajrangPunia) June 7, 2024

साथ ही बजरंग पूनिया ने अंत में शायरी भी लिखी कि, घटाएं उठती हैं बरसात होने लगती है, जब आंख भर के फलक को किसान देखता है। आपको बता दें कि बजरंग पूनिया ने महिला पहलवानों के धरना प्रदर्शन में भी हिस्सा लिया था। साथ ही किसान आंदोलन के दौरान नजर आए थे। वो लगातार किसानों का समर्थन कर रहे हैं। फिलहाल, चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर कंगना रनौत को थप्पड़ मारने वाली महिला जवान को सस्पेंड कर दिया गया है। जबकि मामले की जांच हो रही है।