लव जिहाद का डर या दबंगई! मुस्लिम के साथ बैठी थी हिंदू लड़की, बजरंग दल ने की पिटाई

इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने एक मुस्लिम युवक की जमकर पिटाई कर दी. बताया जाता है कि युवक अपनी दोस्त के साथ एक कैफे में बैठा था. वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने युवक पर आरोप लगाया कि वह युवती के साथ अश्लील हरकते कर रहा था. हालांकि, इस संबंध में पुलिस ने युवती से पूछताछ की तो उसने ऐसी किसी भी घटना से इनकार कर दिया. फिलहाल, पुलिस घटना की जांच कर रही है.
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने क्षेत्र में लगातार लव जेहाद के बढ़ते मामलों को देखते हुए इंदौर में एक अभियान चला रखा है. इस अभियान के तहत इंदौर के विभिन्न रेस्टोरेंट, पब, गार्डन एवं कैफे में कार्यकर्ता दबिश दे रहे हैं. बताया जाता है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता अगर किसी हिंदू युवती को मुस्लिम युवक के साथ बैठे देखते हैं तो वह युवक की जबरदस्त पिटाई कर देते हैं. इसी कड़ी में बजरंग दल कार्यकर्ता देर रात इंदौर के एमआइजी थाना क्षेत्र स्थित एक कैफे पर पहुंचे थे.
कैफे की केबिन में बैठे थे
इसका एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें दिख रहा है कि लड़का और उसकी दोस्त एक कैफे की केबिन में बैठे हुए हैं. लड़की कहती हुई दिखाई देती है कि लड़का उसका फ्रेंड है. हमलोग कोई यहां पर गलत काम नहीं कर रहे हैं. वहीं, बजरंग दल के कार्यकर्ता लड़के को रोड पर कही ले जाते हुए दिख रहे हैं. वीडियो में लड़की भी सड़क पर जाते हुए दिखाई देती है.
‘अश्लील हरकत कर था’ बजरंग दल का आरोप
बजरंग दल के कार्यकर्ताओं के मुताबिक, जब उन्होंने कैफे की तफ्तीश की तो कैफे में बने एक केबिन में हिंदू युवती के साथ मुस्लिम युवक अश्लील हरकत कर रहा था. इसके बाद कार्यकर्ताओं ने इसकी आपत्ति जताई.युवक इंस्टाग्राम आईडी पर रील्स बनाता है. कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया कि इंस्टाग्राम के माध्यम से ही वह विभिन्न हिंदू युवतियों से दोस्ती करता है और उसके बाद इस तरह से हरकत करता .
बजरंग दल ने दी चेतावनी
बजरंग दल के विभाग संयोजक तनु शर्मा ने यह भी चेतावनी दी कि यदि आने वाले दिनों में भी कोई मुस्लिम युवक हिंदू युवती के साथ मिला तो पहले उसकी पिटाई की जाएगी और उसके बाद मुस्लिम युवक का मुंह काला कर उसे जूतों का हार पहनाया जाएगा. इंदौर में बजरंग दल लगातार सक्रिय नजर आ रहा है. युवक को पकड़कर एमआईजी पुलिस के हवाले किया गया है.