‘बाबा 4 साल से बाल नहीं धुली हूं…’ बागेश्वर धाम पहुंची महिला बोली- पति की मौत की CBI जांच हो

Bageshwar Dham News: बागेश्वर धाम सरकार (Bageshwar Dham) के नाम से मशहूर धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पिछले कुछ समय से लगातार चर्चा में बने हुए हैं. बाबा का दरबार फिर से लगने लगा है. अलग-अलग राज्यों से सैकड़ों की संख्या में लोग बागेश्वर धाम पहुंच रहे हैं. इस बीच, बागेश्वर धाम से बाबा के दरबार का एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक महिला के सवालों का उत्तर देते हुए दिखाई देते हैं. महिला ने बाबा को बताया कि उसने चार सालों से अपने बालों को नहीं धोया है.

महिला अपने पति की मौत से दुखी थी. उसका आरोप था कि उसके पति की हत्या हुई थी. लेकिन, पुलिस ने उसका केस बदल दिया. वीडियो में बाबा महिला से कहते हैं कि तुम अपने पति की मौत का रहस्य खुलवाने आई हो. इन दिनों तुम खासा परेशान चल रही हो. महिला ने बताया कि वह हरियाणा के गुड़गु गांव की रहने वाली है.

ये भी पढ़ें-20 लाख भेजो UP के IPS का घूस मांगते वीडियो वायरल, अखिलेश ने पूछा- बुलडोजर चलेगा या नहीं?

महिला ने बाबा को बताया कि पति की हत्या हुई थी, लेकिन पुलिस ने उस केस को सुसाइड में बदल दिया. मैं चाहती हूं कि इस केस की सीबीआई जांच हो. इस वजह से मैं आपकी शरण में आई हूं. मेरे ऊपर पुलिस वालों ने भी काफी बर्बरता की. मेरे पैरों को तोड़ दिया. वहीं, बाबा पर्चा देखते हुए कहते हैं कि मर्डर को मौत बना दिया गया है. आपके इर्द-गिर्द दुश्मन हैं. आप शारीरिक परेशानियों से भी जूझ रही हैं. आपने सीआईडी जांच नहीं होने तक अपने बालों को नहीं धोने का फैसला लिया है. बाबा के ये बताने पर महिला फूट-फूट कर रोने लगती है. फिर बाबा कहते हैं कि चिंता न करो रहस्य खुलेगा.
धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पर लगा था अंधविश्वास फैलाने का आरोप
हाल के दिनों में धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री खूब चर्चा में हैं. नागपुर की जादू-टोना विरोधी नियम जनजागृति प्रचार-प्रसार समिति के सह अध्यक्ष श्याम मानव ने धीरेंद्र कृष्ण पर कई आरोप लगाए थे. श्याम मानव ने आरोप लगाते हुए कहा था कि बाबा के पास कोई सिद्धी नहीं है. वह ढोंग रच के लोगों में अंधविश्वास का बढ़ावा दे रहे हैं.वहीं, बाबा के समर्थन में कई हिंदू संगठन आ गए हैं. बीजेपी के भी कुछ नेताओं ने भी धीरेंद्र को अपना समर्थन दिया था.

ये भी पढ़ें-कर्ज बना काल! पिता ने खेत तो मां ने घर पर लगाई फांसी, बेसहारा हुए दो मासूम