ATS ने मुंबई में छह लोगों को पकड़ा, देसी हथियार और विस्फोटक बरामद

महाराष्ट्र के आतंकवाद निरोधक दस्ते (एटीएस) ने रविवार को यहां पश्चिमी उपनगर बोरीवली में एक अतिथि गृह पर छापा मारकर छह लोगों को गिरफ्तार कर देसी हथियार व गोला-बारूद बरामद किए। एक अधिकारी ने यह जानकारी दी।
अधिकारी ने बताया कि ये लोग नयी दिल्ली और उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं और शहर में डकैती करने की कथित तौर पर साजिश रच रहे थे।
उन्होंने बताया कि एटीएस की एक टीम ने सुबह बोरीवली रेलवे स्टेशन के पास एलोरा अतिथि गृह में छापा मारकर आरोपियों को पकड़ लिया।
अधिकारी ने बताया कि टीम ने आरोपियों के पास से एक देसी रिवॉल्वर, दो पिस्तौल, चार मैगजीन, 29 गोलियां, एक चाकू, एक कार और अन्य सामग्री बरामद की।
उन्होंने कहा कि आरोपियों में से एक शादत हुसैन उर्फ ​​कल्लू रहमत हुसैन को हत्या के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और हाल ही में उसे जेल से रिहा किया गया था, जबकि असलम शब्बीर अली खान के खिलाफ गंभीर आरोप हैं।
अधिकारी ने कहा कि अन्य व्यक्तियों की पहचान नयी दिल्ली के नदीम यूनुस अंसारी, उत्तर प्रदेश के रिजवान अब्दुल लतीफ, नौशाद अनवर और आदिल खान के रूप में हुई है। आरोपियों को जांच के लिए कस्तूरबा मार्ग पुलिस को सौंप दिया गया है।