Amit Shah Purnia Rally : अमित शाह आज सीमांचल में करेंगे रैली, पूर्णियां पहुंचे BJP के प्रदेश अध्यक्ष

हाईलाइट

गृह मंत्री अमित शाह आज सीमांचल में करेंगे रैली

पूर्णिया की रैली के बाद अमित शाह किशंगज होंगे रवाना

अमित शाह के दौरे को लेकर पूर्णिया में सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

Amit Shah Purnia Rally केंद्रीय गृह मंत्री आज पूर्णिया में रहेंगे. इसलिए पूर्णिया में सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं. चप्पे-चप्पे पर निगरानी रखी जा रही है. स्थानीय पुलिस के साथ-साथ केंद्रीय सुरक्षा जवान और डॉग स्क्वायड भी है.

पूर्णियां पहुंचे BJP के प्रदेश अध्यक्ष

डॉ संजय जायसवाल, राधामोहन सिंह पूर्णिया पहुंच गये है. कोषाध्यक्ष दिलीप जायसवाल, सांसद आरके सिन्हा, पूर्व सांसद गोपाल नारायण समेत कई मंत्री कार्यक्रम स्थल पर मौजूद है.

अमित शाह प्रखंड स्तर के नेताओं से भी करेंगे मुलाकात

सीमांचल के भाजपा के वरिष्ठ नेता और प्रखंड अध्यक्षों से भी अमित शाह मुलाकात करेंगे. बैठक के बाद डिनर का आयोजन किया गया है. अगले दिन सुबह 24 सितंबर की सुबह में अमित शाह प्रसिद्ध बूढ़ी काली मंदिर का दर्शन करेंगे.

टेंट से लाइट तक के इंतजामों पर बीजेपी नेताओं की नजर

बिहार बीजेपी से जुड़े तमाम बड़े नेता पूर्णिया और किशनगंज में कैंप कर रहे हैं. अमित शाह की रैली में किसी प्रकार की कोर-कसर न रह जाए इसे लेकर टेंट से लाइट तक के इंतजामों पर पैनी नजर है

पूर्णिया में आज BJP की जनसभा

आज से दो दिनों तक बिहार में अमित शाह रहेंगे. पूर्णिया के चुनापुर हवाई अड्डा पर दोपहर में अमित शाह पहुंचेंगे. इसके बाद सीधे रंगभूमि मैदान जाएंगे. करीब तीन घंटे तक वहां जनसभा को संबोधित करेंगे.

आज किशनगंज में रुकेंगे अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज किशनगंज के माता गुजरी विश्वविद्यालय में रूकेंगे. शाम चार बजे से रात 9 बजे तक वे भाजपा नेताओं के साथ बैठक करेंगे. बैठक में सीमांचल के भाजपा के वरिष्ठ नेताओं के अलावा जिला और प्रखंड अध्यक्षों से भी मुलाकात करेंगे.

अमित शाह आज पूर्णिया में सभा को करेंगे संबोधित

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह आज सीमांचल के दो दिवसीय दौरे पर पहुंच रहे हैं. दौरे के पहले दिन वे पूर्णिया में जनभावना रैली को संबोधित करेंगे. रैली के बाद किशनगंज पहुंचेंगे. शाम में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करेंगे.

अमित शाह आज पूर्णिया में सभा को करेंगे संबोधित

नेपाल बॉर्डर पर एसएसबी कैंप जाएंगे अमित शाह

अमित शाह कल 24 सितंबर को नेपाल बॉर्डर एसएसबी कैंप जाएंगे. इसके बाद SSB अफसरों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान सीमा पर की गतिविधियां और सुरक्षा व्यवस्था पर चर्चा करेंगे. माता गुजरी विश्वविद्यालय में वापसी के बाद अमित शाह जिला कोर समिति के साथ बैठक करेंगे.

सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम

गृहमंत्री के कार्यक्रम को लेकर सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम किया गया है. वैसे तो पूरी सुरक्षा की कमान एसपीजी ने संभाल ली है, लेकिन बिहार पुलिस के डेढ़ हजार के जवान भी सुरक्षा में लगाये गये हैं. अमित शाह के स्वागत में पूरे शहर को दुल्हन की तरह सजाया गया है. रैली को लेकर केंद्रीय गृह राज्य मंत्री नित्यानंद राय समेत भाजपा के एक दर्जन से अधिक प्रदेश से लेकर राष्ट्रीय नेता यहां डेरा डाले हुए हैं.