मध्य प्रदेश के सभी छह केंद्रीय मंत्री रविवार को भोपाल आएंगे

भोपाल, 15 जून: मध्य प्रदेश के सभी छह केंद्रीय मंत्री रविवार को भोपाल स्थित भाजपा मुख्यालय आएंगे।
 
राज्य भाजपा इकाई एक समारोह में केंद्रीय मंत्रियों का स्वागत करेगी और उन्हें पीएम मोदी के नए मंत्रिमंडल का हिस्सा बनने पर बधाई देगी।
 
 
 
 
 
 
मध्य प्रदेश भाजपा के महासचिव एवं भोपाल से विधायक भगवान दास सबनानी ने आईएएनएस को बताया, “पार्टी की प्रदेश इकाई ने रविवार को भाजपा मुख्यालय में सभी छह केंद्रीय मंत्रियों को बधाई देने का फैसला लिया है।
 
खजुराहो के सांसद और प्रदेश इकाई के अध्यक्ष वीडी शर्मा ने सभी छह केंद्रीय मंत्रियों से अनुरोध किया है और उन्होंने स्वागत समारोह में शामिल होने पर सहमति जताई है।
 
 
 
 
 
 
बता दें कि पीएम मोदी के नए मंत्रिमंडल में मध्य प्रदेश से पांच लोकसभा सांसदों और एक राज्यसभा सांसद को केंद्रीय मंत्री के रूप में शामिल किया गया है।
 
विदिशा से जीते पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को कृषि एवं किसान कल्याण मंत्री बनाया गया है। वे ग्रामीण विकास मंत्रालय का भी कार्यभार संभालेंगे।
 
 
 
 
 
 
गुना से पांचवीं बार लोकसभा चुनाव जीतने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को संचार मंत्रालय के साथ-साथ पूर्वोत्तर क्षेत्र विकास मंत्रालय भी दिया गया है।
 
टीकमगढ़ से आठ बार के भाजपा सांसद वीरेंद्र कुमार खटीक को सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्रालय का प्रभार दिया गया है।
 
 
 
 
 
 
दो नवनिर्वाचित लोकसभा सांसदों दुर्गा दास उइके (बैतूल), सावित्री ठाकुर (धार) और राज्यसभा सदस्य एल. मुरुगन को राज्य मंत्री (एमओएस) के रूप में शामिल किया गया है। 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज की है।
The post मध्य प्रदेश के सभी छह केंद्रीय मंत्री रविवार को भोपाल आएंगे appeared first on Daily Hindi News.