रेप के बाद गला दबाकर की हत्या, सूटकेस में भरकर फेंका, प्राइवेट पार्ट पर मिले चोट के निशान

दिल्ली से सटे गुरुग्राम में इफ्को चौक पर सोमवार को झाड़ियों के पास बंद बड़े सूटकेस से नग्न हालत में युवती का शव मिलने के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई थी. पुलिस ने मंगलवार को बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चला है कि महिला की गला दबाकर हत्या की गई थी. पोस्टमार्टम में खुलासा हुआ है कि हत्या से पहले युवती का रेप किया गया था. महिला के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान भी मिले हैं. उसके बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी गई.
पुलिस का कहना है कि हमारी टीम मामले की जांच-पड़ताल में जुटी हुई है. डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन ने कहा कि मृतक लड़की की अब तक शिनाख्त नहीं हो पाई है लेकिन जल्द ही पुलिस इस मामले को सुलझा लेगी.
महिला के प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान और शरीर पर जले के निशान
पोस्टमार्टम करने वाले डॉक्टरों की टीम का कहना है कि युवती का रेप किया गया है. लड़की की शरीर के पिछले हिस्से पर कुछ निशान मिले हैं. ये निशान जलने के हैं. लड़की के प्राइवेट पार्ट पर भी जख्म के निशान मिले हैं. पुलिस ने इस मामले के खुलासे के लिए सीसीटीवी फुटेज की जांच भी शुरू कर दी है. बता दें कि लड़की की नग्न हालत में लाश इफ्को चौक के पास मिली थी. एक ऑटो चालक ने पुलिस को सूचना दी थी कि सड़क किनारे एक सूटकेस पड़ा हुआ है. जिसके बाद इस पूरे मामले की तफ्तीश शुरू हुई थी.
महिला की लाश ज्यादा पुरानी नहीं
डीसीपी वेस्ट दीपक सहारन ने बताया था कि सूटकेस में मिली लाश ज्यादा पुरानी नहीं है यानी महिला की हत्या हाल-फिलहाल में ही कई गई है. बता दें कि 17 अक्टूबर को खबर आई थी कि गुरुग्राम के इफ्को चौक के पास से एक महिला की लाश सूटकेस में बंद मिली है. इस सनसनीखेज वारदात से इलाके के लोग सन्न रह गये थे. पुलिस ने बताया था कि महिला की उम्र 20-25 साल के बीच हो सकती है.