इस बार तेज प्रताप यादव के सपने में आए साक्षात भगवान वासुदेव कृष्ण, जानिए क्या कहा?

राजद नेता और बिहार के मंत्री तेज प्रताप यादव ने सपने में भगवान कृष्ण को देखने का दावा किया है। लालू प्रसाद के बड़े बेटे तेज प्रताप ने एक वीडियो टृवीट कर कहा कि विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।

वीडियो में तेज प्रताप सोते हुए नजर आ रहे हैं और उन्हें महाभारत युद्ध और भगवान कृष्ण के सपने आते हैं। सपने में भगवान को देखकर तेजप्रताप सदमे से जाग जाते हैं। यह पहली बार नहीं है जब राजद नेता ने अपने समर्थकों तक पहुंचने के लिए अपने सपनों का इस्तेमाल किया। इससे पहले 22 फरवरी को उन्होंने पटना में सचिवालय के लिए एक साइकिल की सवारी की और कहा कि उन्होंने दिवंगत समाजवादी पार्टी (सपा) संरक्षक मुलायम सिंह यादव से प्रेरणा ली, जब उन्होंने उन्हें अपने सपने में देखा।

तेज प्रताप भगवान कृष्ण के रूप में तैयार होने और खुद को हिंदू भगवान से तुलना करने के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने कई मौकों पर अपने भाई तेजस्वी यादव को ‘अर्जुन’ और खुद को ‘कृष्णा’ बताया है। उन्होंने पटना के एक शिव मंदिर में पूजा करने के लिए भगवान शिव के रूप जैसा गेटअप भी लिया था। विश्व रूप दर्शन योग मैं मुकुट से सुशोभित चक्र और गदा से सुसज्जित शस्त्रों के साथ सर्वत्र दीप्तिमान लोक के रूप में आपके रूप को देख रहा हूँ। इस चमचमाती अग्नि में आपके तेज को देख पाना कठिन है जो सभी दिशाओं से प्रस्फुटित होने वाले सूर्य के प्रकाश की भांति है।