शादी में नाचते-नाचते अचानक जमीन पर गिरी महिला… देखें मौत का LIVE VIDEO

मध्य प्रदेश के सिवनी जिले से एक वीडियो सामने आया है. जहां डांस के दौरान महिला को अटैक आ गया. ये घटना सिवनी जिले के बखारी गांव की हैं. जहां बुधवार की रात संगीत कार्यक्रम के दौरान नाचते हुए 60 साल की महिला अचानक गिर पड़ीं. अस्पताल ले जाने पर डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. डॉक्टर के मुताबिक महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. बताया जाता है कि एक पारिवारिक समारोह आयोजित किया गया था. जहां डांस चल रहा था. वहीं नाचते नाचते महिला अचानक स्टेज पर गिर गई.
घटना के बाद परिजन महिला को उपचार के लिए अस्पताल लाए. जहां उसका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया, लेकिन डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. वहीं डॉक्टर ने बताया कि महिला को हार्ट अटैक आया था.

#MadhyaPradesh#weddingseason#music#heartattack#Dance
संगीत कार्यक्रम में नाचते-नाचते जमीन पर गिरी महिला और तोड़ दिया दम.. pic.twitter.com/IGKEFhWmqX
— Sweta Gupta (@swetaguptag) December 16, 2022

खुशियों की जगह छाया मातम
जहां कार्यक्रम मे नाचकर खुशियां मनाई जा रही थीं. वहां मातम पसर गया, और पूरा माहौल गमगीन हो गया. साथ ही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. सिवनी जिले के बखारी ग्राम में एक साहू समाज में शादी की सभी रस्मे विधि बत चल रही थी. सभी रिश्तेदार नातेदार-दारों में खुशी का माहौल था और रात्रि में परिवार की और से हल्दी रस्म और ड्रांस का कार्यक्रम चल रहा था. सभी लोग टोली में ड्रांस कर रहे थे. उसके बाद परिवार के लोगों ने वधू के दादा की चारों बहनों को स्टेज पर बुलाया, और चारो बहने स्टेज में अपने भाई की पोती की शादी का हिस्सा बनकर खुशी बिखेर रही थी.
लेकिन मौत कब और किस रूप में आएगी ये किसी को पता नहीं है. चारो बहनें गाने की धुन में झूम रही थीं और परिवार रिश्तेदार नातेदार उनके ड्रांस का आनंद ले रहे थे और जैसे ही गाने की धुन खत्म हुई वैसे ही चारों बहनों में से एक बहन यशोदा साहू भीमगढ़ निवासी को अचानक हार्ट अटैक आया और वो स्टेज में गिर पड़ी और मौत हो गई. परिवार वालो ने उस महिला को जिला अस्पताल सिवनी भर्ती कराया. जहां डॉक्टर ने उन्हे मृत घोषित कर दिया और शादी की खुशियों में मातम छा गया.
परिजनों ने किया अंतिम संस्कार
इस मामले में बंडोल थाना प्रभारी दिलीप पंचेश्वर ने बताया कि बुधवार रात बखारी गांव में शादी समारोह से पहले साहू परिवार में संगीत कार्यक्रम चल रहा था. इस दौरान संगीत कार्यक्रम में महिलाएं स्टेज पर डांस कर रही थी. डांस के दौरान 55 साल की महिला अचानक मंच पर गिर गई. लोगों ने देखा तो तुरंत महिला को सिवनी के निजी अस्पताल ले गए. वहां से महिला को जिला अस्पताल लाया गया.
जहां डॉक्टर ने महिला को मृत घोषित कर दिया. इस घटना का वीडियो सामने आया है. डॉक्टर के मुताबिक, महिला की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. थाना प्रभारी पंचेश्वर ने यह भी बताया कि गमगीन माहौल में परिवार के लोगों ने महिला का अंतिम संस्कार कर दिया है.