रीवा में भीषण सड़क हादसा, गोरखपुर आ रही बस और ट्रक की टक्कर में 14 लोगों की मौत

रीवा: मध्य प्रदेश के रीवा में आज शनिवार को तड़के दर्दनाक हादसा हुआ है। तड़के हुए इस भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक में टक्कर हो गई। इसमें 14 लोगों की मौत हो गई है। बस और ट्रक की यह भिड़ंत इतनी जोरदार थी कि बस में सवार 12 लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई। आनन-फानन में घायलों को निकट के अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान और 2 लोगों ने दम तोड़ दिया।

वहीं कुछ लोगों को यूपी के प्रयागराज के लिए रेफर कर दिया। प्रयागराज में 20 लोगों का इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच रही रही है। बस हैदराबाद से चली थी।

बस में सवार थे करीब 70 यात्री
मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि बस में करीब 70 से अधिक यात्री सवार थे। ये सभी त्योहार पर अपने घर लौट रहे हैं। मृतकों में से ज्यादातर यूपी के रहने वाले थे। इस हादसे में 20 से अधिक लोग घायल हुए हैं, जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है। यह बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। हादसा रीवा के सुहाणी पहाड़ी के पास हुआ है।

हादसे में 40 घायल, 14 की मौत: रीवा एसपी
हादसे की पुष्टि करते हुए रीवा के पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने बताया कि रीवा में सुहागी पहाड़ी के पास बस और ट्रक की टक्कर होने की वजह से 14 की मौत हो गई। इस हादसे में 40 घायल हुए हैं। 40 घायलों में से 20 को प्रयागराज (उत्तर प्रदेश) के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं कुछ का इलाज यहीं चल रहा है। बस हैदराबाद से गोरखपुर जा रही थी। बस में सवार सभी लोग यूपी के रहने वाले हैं।