एक मैच में लिए 8 विकेट, अब मिला टीम इंडिया में मौका, जाएगा ऑस्ट्रेलिया

#gallery-2 {
margin: auto;
}
#gallery-2 .gallery-item {
float: left;
margin-top: 10px;
text-align: center;
width: 33%;
}
#gallery-2 img {
border: 2px solid #cfcfcf;
}
#gallery-2 .gallery-caption {
margin-left: 0;
}
/* see gallery_shortcode() in wp-includes/media.php */

भारतीय टीम अगले महीने ऑस्ट्रेलिया में टी20 विश्व कप के लिए छह अक्टूबर को रवाना हो रही है. इस टूर्नामेंट के लिए निकलने से पहले टीम इंडिया में कुछ खिलाड़ियों की एंट्री हुई है. कौन हैं ये खिलाड़ी और क्यों भारतीय टीम में इन्हें जगह मिली है, बताते हैं आपको. (BCCI Photo)

वेबसाइट क्रिकबज के मुताबिक, कुलदीप सेन, उमरान मलिक, साई किशोर को ऑस्ट्रेलिया में खेले जाने वाले टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया में नेट गेंदबाज के तौर पर शामिल किया गया है. (File Pic)

कुलदीप सेन ने हाल ही में ईरानी ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी की थी और सौराष्ट्र के खिलाफ आठ विकेट अपने नाम किए थे. उन्होंने पहली पारी में तीन और दूसरी पारी में पांच विकेट लिए थे.(File Pic)

अपनी तूफानी गेंदबाजी के लिए मशहूर उमरान मलिक ने आईपीएल से सुर्खियां बटोरी थीं.ऑस्ट्रेलिया की पिचों पर उनकी गेंदबाजी का अभ्यास करने से भारत को मदद मिलेगी. (File Pic)

चेन्नई के बाएं हाथ के स्पिनर आर. साई किशोर को भी नेट गेंदबाज के तौर पर चुना गया है. वह आईपीएल में गुजरात टाइटंस के लिए खेले थे. हाल ही में उन्होंने दलीप ट्रॉफी में शानदार गेंदबाजी की थी और साउथ जोन से खेलते हुए दो मैचों में 17 विकेट लिए थे.(File Pic)