58 साल का चेन स्नेचर! पुलिस दंग रह गई, यह कहानी आपको भी हैरान कर देगी

चेन्नई: तमिलनाडु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। चेन स्नेचिंग के में जहां युवा लड़के पकड़े जाते हैं। वहीं पुलिस ने बुधवार को 58 वर्षीय एक शख्स को पकड़ा है। यह बुजुर्ग मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार में पैदल जा रही महिला की चेन छीनकर भाग रहा था। पुलिस ने पूछताछ की तो उसके बयान सुनकर दंग रह गई। उसका बेटा जेल में बंद है और उसे छुड़ाने के लिए वह जमानत की राशि एकत्र करने के लिए लूटपाट कर रहा था।थिरुमंगलम की सीतालक्ष्मी (61) एक स्थानीय मंदिर में पूजा-अर्चना कर घर लौट रही थीं, तभी बाइक सवार एक हमलावर ने उनकी चेन छीन ली और फरार हो गया। महिला ने तिरुमंगलम पुलिस थाने में शिकायत की।

सीसीटीवी फुटेज की चेकिंग से पकड़ा गया

ग्रेटर चेन्नई पुलिस के एक अधिकारी ने शिकायत मिलने के तुरंत बाद तिरुमंगलम पुलिस ने आसपास के सभी सीसीटीवी फुटेज की तलाशी ली और लुटेरे का पता लगाया। पुलिस की एक टीम चेन्नई के पुरुसावलकम में एक घर में पहुंची और अपराधी को पकड़ लिया। पता चला कि चोर एक स्थानीय व्यक्ति मोहम्मद इलियाज है।

पिछले साल सितंबर से जेल में है बेटा

पूछताछ करने पर उसने अधिकारियों को बताया कि उसने अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे की व्यवस्था करने के लिए चेन स्नेचिंग का सहारा लिया।उसने पुलिस को बताया कि उसका 25 वर्षीय बेटा मोहम्मद फियाज सितंबर 2022 से शराब के नशे में एक व्यक्ति कुमार की हत्या करने के आरोप में जेल में बंद है।इलियाज ने पुलिस को बताया कि उन्हें अपने बेटे की जमानत अर्जी के लिए पैसे जुटाने थे। मोहम्मद इलियाज को न्यायिक मजिस्ट्रेट अदालत में पेश किया गया और बुधवार को जेल भेज दिया गया।